हिमाचल को भ्रष्टचार मुक्त बनाएगी सरकार: राज्यपाल उर्मिला सिहं

0
193
Himachal-governor-Urmila-Singh-shimla

Himachal-governor-Urmila-Singh-shimla

“प्रदेश को भ्रष्टाचार , बेरोजगारी , मंहगाई से राहत दिलवाने के साथ ही महिला सुरक्षा के लिए भी सरकार की और से उठाए जाएगें कड़े कदम”

धर्मशाला में शीतकालिन सत्र के पहले दिन के अपने अभिभाषण में राज्यपाल उर्मिला सिंह ने कहा कि सरकार हिमाचल को भ्रष्टाचार से मुक्त करवाएगी और भ्रष्टाचार से जुड़े मामलों की पूरी तरह से जांच की जाएगी। राज्यपाल ने कहा कि पिछले पांच सालों में जनप्रतिनिधियों और समाज के कुछ वर्गो का सरकारी मशीनरी के माध्यम से उत्पीड़न किया गया है, सरकार इसे बंद करेगी । सरकार किसी भी द्वेष की भावना से काम नहीं करेगी और कर्मचारियों की हर जायज मांग पर भी सरकार द्वारा विचार किया जाएगा। उन्होनें कहा कि सरकार द्वारा चुनावी घोषणा पत्र को नितिगत दस्तावेज के आधार पर बनाया गया है और इसी को ध्यान में रखते हुए अगला बजट बनाया जाएगा ताकि जनता से किए गए वादों को पुरा किया जा सकंे, सरकार हर क्षेत्र में विकास कि तरफ ध्यान देगी बेरोजगारी को दुर करने के लिए कांग्रेस सरकार रोजगार के नए अवसर लाएगी और सबसे बड़ी समस्या मंहगाई की समस्या से भी जनता को राहत दिलवाई जाएगी। कृषि और बागवानी प्रधान प्रदेश होने के नाते सरकार इन दोनों क्षेत्रों के विकास पर अपना ध्यान केंद्रित करेगी , ग्रामीण क्षेत्रों के विकास कि तरफ सरकार महत्वपुर्ण कदम उठाने के साथ-साथ महिला सुरक्षा की दिशा में कड़े कदम उठाएगी ।

राज्यपाल उर्मिला सिंह ने विधानसभा के शीतकालिन सत्र में 12वीं विधानसभा के लिए चुने जाने वाले सदन के सभी सदस्यों को बधाई दी और अपने अभिभाषण के द्वारा प्रदेश में सता में आई कांग्रेस सरकार की प्रदेश के लिए क्या कार्यप्रणाली रहेगी इसके बारे मंे भी बताते हुए कहा कि सरकार चूनावी घोषणा पत्र में किए अपने सभी वादों को पूरा करेगी।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS