ज्योति मर्डर केस में आरोपी विधायक राम कुमार चैधरी ने किया आत्मसमर्पण

0
493
Chaudhary-Ram-Kumar-MLA-Doon-Solan-surrender

Chaudhary-Ram-Kumar-MLA-Doon-Solan-surrender

“डेढ़ माह से पुलिस विधायक राम कुमार को हिमाचल मे तलाश रही थी पर पुलिस की ये तलाश पंचकुला में खत्म हुई जंहा पंचकूला कोर्ट में आत्मसमर्पण करने के बाद पुलिस ने राम कुमार को हिरासत में ले लिया”

ज्योति मडर केस में फरार नवर्निवाचित कांग्रेस विधायक राम कुमार चैधरी की तलाश में जुटी पुलिस ने 2 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था, पुलिस द्वारा इनाम राशि घोषित करने के बाद विधायक राम कुमार चैधरी ने पंचकूला में चीफ ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट की कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने विधायक को अपनी गिरफ्त में ले लिया। वहीं इस मर्डर केस से जुड़े अन्य आरोपीयों की तलाश में हरियाणा और हिमाचल पुलिस जुटी हुई है।

प्ंचकूला पुलिस ने राम कुमार को सीजेएम भावना जैन की अदालत में पेश किया जहां से विधायक को 6 दिन के रिमाड पर भेज दिया गया है। पुलिस ज्योति हत्या के बाद लगभग डेढ़ माह से विधायक राम कुमार चैधरी की हिमाचल में तलाश कर रही थी उन्हें शक था कि विधायक धर्मशाला में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में आ सकते है लेकिन ऐसा नहीं हुआ और विधायक ने चुपके से पंचकूला कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया ।कोर्ट में पेश होने से पहले विधायक राम कुमार चैधरी ने अपनी सफाई में कहा की वो पुरी तरह से निर्दोष है और उन्हें फंसाया जा रहा है। राम कुमार चैधरी हाल ही में हुए विधानसभा चूनाव में दून क्षेत्र से जीते है और उनके खिलाफ पंजाब के होशियारपुर की ज्योति की हत्या करने का आरोप ज्योति के पिता बूटी राम ने लगाया है जिसके चलते पुलिस ने विधायक राम कुमार और उनके साथी गुरमीत , धर्मपाल और परमजीत पर धोखाधड़ी और हत्या का मामला दर्ज किया है।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS