Dhumal takes on Virbhadra Singh
चित्र: इंडिया टुडे

शिमला- हिमाचल प्रदेश भाजपा के प्रमुख प्रवक्त डा0 राजीव बिन्दल ने प्रदेश की वर्तमान कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया है कि सरकार ने जिन लोगों को चेयरमैन, वाईस चेयरमैन बनाकर सरकारी गाडियों में बिठाया है उन्हें अब सरकार ने दादागिरी करने का पूर्ण अधिकार दे दिया है। बाली चैकी जिला मण्डी के स्कूल में घटी घटना इसका बड़ा उदहारण है जहाँ पर चेतराम ठाकुर साइंस ब्लाक का दूसरी बार शिलान्यास करने पहुँच गए जिसका शिलान्यास 2012 में पूर्व मंत्री जयराम ठाकुर द्वारा किया जा चुका है ।

भाजपा ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने यह परम्परा शुरू की है और जहाँ भी उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल की शिलान्यास पट्टिका नजर आती है या तो वे दोबारा इसका शिलान्यास कर देते हैं या फिर उद्घाटन करते समय उसे गायब करवा देते है।

मुख्यमंत्री महोदय को अब मंत्रीगण, चेयरमैन व वाईस चेयरमैन भी अनुसरण कर रहे हैं । शिलान्यासों-उद्घाटनों के पट्टो की राजनिति का ड्रामा कांग्रेस की वर्तमान सरकार में चर्म सीमा पर है और यह निन्दनीय है ।

भाजपा ने कहा कि कांग्रेस के छुटभैया नेता अपनी राजनिति चमकाने के लिए पूरे प्रदेश में मंत्रियों एवं चेयरमैन व वाईस चेयरमैन की पट्टीकाऐं लगवाकर प्रदेश का वातावरण विशाक्त करने में लगे हैं।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS