हिमाचल के हजारों बेरोजगार आवेदकों की मुश्किलें बढ़ी, एक ही दिन दो परीक्षाएं

0
180

शिमला- हिमाचल प्रदेश में एक ही दिन में दो परिक्षये आने से आवेदकों के लिए मुश्किलें कड़ी कर दी है हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट और हिमाचल को -ओपरेटिव बैंक में कलर्क पद के लिए परीक्षा 13 दिसम्बर को रखी गई है !

हिमाचल कोओपरेटिव बैंक के जूनियर क्लर्क पद के लिए परीक्षा 11 से 2 बजे तक है जबकि है, हिमाचल हाई कोर्ट में क्लर्क और प्रोफ रीडर पद की परीक्षा दो बजे से चार बजे तक है ! ऐसे में अभ्यार्थी एक परीक्षा देने के बाद दूसरी परीक्षा नही दे पायेगा !

प्रदेश के हजारो बेरोजगार युवाओ ने दोनों परीक्षाओ के लिए आवेदन दिया है ! लेकिन एक ही दिन परीक्षाओ के आ जाने से आवेदक एक ही परीक्षा दे सखेगे ! दोनों परीक्षाओ के सेंटर भी अलग अलग है !

एक परीक्षा देने के बाद दूसरी परीक्षा के लिए अभ्यार्थी नही पहुच पायेगे ! ऐसे में अब अभ्यर्थी केवल एक ही परीक्षा दे पायेगे ! हिमाचल को ओपरेटिव बैंक में जूनियर क्लर्क के 156 पदों के शिक्षा विभाग परीक्षा करवा रहा है जबकि हिमाचल हाईकोर्ट में विभिन 25 पदों के लिए परीक्षा होगी !

इन दोनों विभागों में प्रदेश के हजारो बेरोजगार युवाओं ने आवेदन किया है ! वही अब यह अभ्यर्थी परीक्षाओं की तिथि बदलने की मांग कर रहे है !

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS