संजौली में दिनदहाड़े महिला के गले से उड़ाया मंगलसूत्र

0
245

शिमला- संजौली में एक महिला के गले से मंगलसूत्र छीनकर बदमाश फरार हो गया। मंगलसूत्र की कीमत करीब एक लाख बताई जा रही है। झपटमार की उम्र 17 से 19 साल के बीच है। महिला उसे पकड़ने के लिए पीछे भी भागी लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। इससे पहले भी संजौली के समिट्री में दो महिलाओं के साथ स्नेचिंग के मामले सामने आ चुके हैं, उन मामलों में भी अब तक आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े।

पुलिस को अंदेशा है कि इस तरह की वारदातों के पीछे नशेड़ियों का हाथ हो सकता है। रेनू ठाकुर एक कॉलेज में प्रवक्ता हैं तथा संजौली में रहती हैं। सोमवार शाम करीब साढ़े चार बजे वह अपने बेटे के साथ घर की ओर जा रही थी। संजौली में चिल्डर्न पार्क के पास सीढ़ियां उतर रहीं थी तो पीछे से एक तेजी से लड़का आया और उन्हें साइड देने के लिए कहा। जैसे ही वह साइड हुई आरोपी ने उनके गले से सोने का मंगलसूत्र छीना और नीचे की ओर तेजी से भाग गया।

रेनू मदद के लिए चिल्लाई और आरोपी के पीछे दौड़ी। वहां से एक बालक गुजर रहा था उसने स्नेचर को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह उसके काबू में नहीं आया। आरोपी की चप्पल मौके पर ही छूट गई। पुलिस को सूचित किया गया। बदमाश को ढूंढा गया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। डीएसपी रामलाल बंसल ने कहा कि थाना ढली में मुकदमा दर्ज कर आगामी तफ्तीश अमल में लाई जा रही है।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS