सीसीटीवी पर स्प्रे कर नकाबपोशों ने लूट लिया एटीएम

0
251

नगरोटा बगवां (कांगड़ा)- सीसीटीवी कैमरों पर काली स्प्रे कर नकाबपोश यूको बैंक का एटीएम काटकर उसका कैश बॉक्स उड़ा ले गए। यही नहीं पीएनबी के एटीएम को भी तोड़ने की कोशिश की गई। मगर यहां से शातिर कैश नहीं ले जा पाए।

एक रात में चोरी के ये दोनों मामले हिमाचल के कांगड़ा के हैं। यहां जिले के मलां में रविवार रात को यूको बैंक का एटीएम काटकर नकाबपोश कैश
बॉक्स उड़ाकर ले गए। कैश बाक्स में कुल 60 हजार रुपये थे।

सीसीटीवी पर स्प्रे कर नकाबपोशों ने लूट लिया एटीएमनगरोटा बगवां (कांगड़ा)- सीसीटीवी कैमरों पर काली स्प्रे कर नकाबपोश यूको बैंक का एटीएम काटकर उसका कैश बॉक्स उड़ा ले गए। यही नहीं पीएनबी के एटीएम को भी तोड़ने की कोशिश की गई। मगर यहां से शातिर कैश नहीं ले जा पाए।एक रात में चोरी के ये दोनों मामले हिमाचल के कांगड़ा के हैं। यहां जिले के मलां में रविवार रात को यूको बैंक का एटीएम काटकर नकाबपोश कैश बॉक्स उड़ाकर ले गए। कैश बाक्स में कुल 60 हजार रुपये थे।Video Via: Abhishek Dular More:http://hindi.himachalwatcher.com/?p=1842

Posted by Himachal Watcher on Tuesday, July 21, 2015

इसके बाद शातिरों ने 53 मील में पीएनबी के एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाए। पुलिस को 53 मील इलाके में कैश बॉक्स का एक टुकड़ा मिला है। इससे कयास लगाए जा रहे है कि शातिर कांगड़ा की ओर फरार हुए हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। दोनों ही एटीएम में सुरक्षा कर्मी तैनात नहीं थे।

मंकी कैप पहने हुए थे शातिर

atm-theft-nagrota-kangra

पुलिस के अनुसार वारदात रविवार रात 3 बजे के आसपास की है। मंकी कैप लगाए तीन शातिरों ने सबसे पहले शटर तोड़ा और अंदर घुसे। मुख्य सीसीटीवी कैमरे में स्प्रे किया और उसके बाद गैस कटर से एटीएम काटकर कैश बॉक्स उड़ा लिया।

एटीएम रूम में लगे हिडन कैमरे में तीनों शातिर कैद हुए हैं। वारदात का पता सुबह ही चला। कांगड़ा का अतिरिक्त कार्यभार संभाल रही देहरा की डीएसपी रेणु शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली।

यूको बैंक मलां शाखा की कार्यकारी प्रबंधक सोनिका ने कैश बॉक्स में 60 हजार रुपये होने की पुष्टि की है। एसपी अभिषेक दुल्लर ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे में तीन नकाबपोश कैद हुए हैं। उन्होंने बताया कि एक माह पहले ही सभी बैंकों के प्रबंधकों को पत्र लिखकर एटीएम में चौकीदार रखने के लिए कहा था। जिन एटीएम में वारदातें हुईं उनमें चौकीदार नहीं थे।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS