बस में कॉकरोच ही कॉकरोच-प्रशासन की बदइंतजामी की वजह से यात्री परेशान

0
453
hrtc-ac-bus-shimla-delhi

प्रशासन की बदइंतजामी की वजह से यात्री परेशान
एयर कंडीशनर बस में कॉकरोच ही कॉकरोच – यात्री परेशान

hrtc-ac-bus-shimla-delhi

शिमला: पिछले महीने 29 अप्रैल को अचानक मुझे पहली बार परिवार सहित शिमला से दिल्ली और दिल्ली से शिमला के लिए HRTC AC बस में सफर करने का मौक़ा मिला और एच.आर.टी.सी के AC सफर में गंदगी तथा विभाग कि लापरवाही का अनुभव हुआ। यह बात Bhupender गोस्वामी ने प्रैस को जारी ब्यान में कही। उन्होंने कहा की पहली बार उन्होंने 29 अप्रैल को बस नंबर HP-03B-6079 में सायें 8.30 की बस से दिल्ली से शिमला सफर किया तो अनुभव किया कि हिमाचल ट्रांसपोर्ट की AC बसें चालक -परिचालक की मर्जी से केवल उन्ही जगह रात्रि भोज (Dinner) के लिए रूकती है जहां पर खाना दुगने दाम पर दिया जाता है। यात्रिओं का कहना है की इन रेस्त्रां मे चालक और परिचालक की मिलीभगत है अर्थात कमीशन बंधी होती है। .

hrtc-shimla-delhi-ac

कॉकरोच ही कॉकरोच – यात्री परेशान:-
उन्होंने बताया कि बस में गंदगी क आलम ईतना था कि कॉकरोच बस कि छत व खिड़कियों से सवारियों के ऊपर बरसात के पानी कि तरह टपक रहे थे बस मे बैठना मुस्किल हो गया था जब सवारियों ने परिचालक से पूछा तो उसने कहा की वह कुछ नही कर सकता , उसने जो करना था वह कर चुका है।

hrtc-shimla-delhi

HRTC की एयर कंडीशनर बसों मे यात्री परेशान:-
भूपेंदर गोस्वामी ने कहा की इसी तरह बस का एयर कंडीशनर था जो कि पूर्णतया ख़राब था यात्रियों को HRTC AC की नाम से केवल किराया वटोर रही है यात्रियों को प्रशासन की बदइंतजामी की वजह से परेशानी उठानी पड़ती है तथा प्रशासन कि इस लापरवाही के कारण एच.आर.टी.सी ही नहीं बल्कि हिमाचल सरकार की छ्वी भी अन्य राज्यों में खऱाब हो रही है।
hrtc-shimla-delhi-poor-service
-OM PRAKASH THAKUR

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS