हिलोपा नेे नकारा भाजपा का साथ

0
349
hilopa

hilopa

“पार्टी ने निर्णय लिया है कि भाजपा-कांग्रेस से समान दूरी बनाई जाएगी तथा समान विचार वाले दलों का साथ दिया जाएगा और आगामी चुनावों में पार्टी चुनाव न लड़कर तीसरे विकल्प को मजबूत करेगी”

शिमला हिमाचल लोकहित पार्टी के कोर ग्रुप की महत्वपूर्ण बैठक पार्टी अध्यक्ष महेश्वर सिंह की अध्यक्षता में हुई, हिमाचल लोकहित पार्टी ने भाजपा के साथ पार्टी के विलय को बिल्कुल नकार दिया और कहा है कि भाजपा में आखिर क्या बदलाव आ गया और जब हिलोपा नेताओं ने भाजपा को छोड़ा था, उस समय जो प्रदेश भाजपा के विरुद्ध मुददे उठाये थे उनका कोई समाधान नहीं हुआ । जिस पार्टी में सबसे वरिष्ठतम नेता लाल कृष्ण आडवानी की इज्जत न हो उसमें हमारा विलय नहीं हो सकता । पार्टी ने निर्णय लिया है कि भाजपा-कांग्रेस से समान दूरी बनाई जाएगी तथा समान विचार वाले दलों का साथ दिया जाएगा और आगामी चुनावों में पार्टी चुनाव न लड़कर तीसरे विकल्प को मजबूत करेगी ।

पार्टी ने अपने राजनैतिक प्रस्ताव में देश के राज्यों से बकाये बिजली की आपूर्ति और हक के हजारों करोड़ रुपये वसूल न पाने में सरकार की आलोचना की है और कहा है कि यह वसूली प्रदेश की आर्थिक स्थिती को ठीक करने में सहायक सिद्ध होती ।

पार्टी ने प्रदेश में बिजली के मीटरों को बदलने की प्रक्रिया को तुरन्त बन्द करने को कहा है । क्योंकि प्रदेश भर के उपभोक्ताओं की बढ़े हुए बिलों की लगातार शिकायतें आ रही हैं, यदि इसे तुरन्त बन्द न किया गया तो पार्टी इसके विरुद्ध जनमत तैयार करेगी । पार्टी अध्यक्ष प्रदेश विधानसभा में इसके विरुद्ध चर्चा भी करवा चुके हैं ।

पार्टी जल्द ही आगामी कार्यक्रमों की रुपरेखा तय करेगी । कोर ग्रुप की महत्वपूर्ण बैठक में पार्टी उपाध्यक्ष खुशी राम बालनाटाह, बाबू राम मण्डयाल, सुभाष शर्मा, महामंत्री सुश्री श्यामा शर्मा, नवीन धीमान, डा. धर्म चन्द गुलेरिया, प्रदेश मीडिया प्रमुख टिक्कू ठाकुर, सदस्य प्रकाश ठाकुर व प्रताप तोमर ने भाग लिया ।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS