नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बनेगी देश में आने वाली भाजपा की सरकार: पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल

0
300
Modi-dhumal-bjp

Modi-dhumal-bjp

दबाव और तनाव में अधिकारीः धूमल, एचपीसीए का नहीं क्रीकेट का रास्ता बंद कर रहे विरोधी, देश में आने वाली सरकार भाजपा की नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बनेगी”

देश में अविश्वास का माहौल है, अफसरशाही और देश के राजनेताओं के बीच जबरदस्त तनाव है उक्त शब्द पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने पालमपुर में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि सेवानिवृत आईएएस अधिकारी ने सीधे प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई है। देश और प्रदेश में अधिकारी तनाव में काम कर रहे हैं कुछ गंभीर रूप से बीमार हो रहे हैं आखिर एैसा क्या दबाव और तनाव है अधिकारियों के ऊपर। अब भारत ही नहीं पूरा विश्व मानता है कि आने वाली सरकार भाजपा की नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बनेगी और कुछ वरिष्ठ अधिकारी हिम्मत दिखा रहे हैं कि वह गलत आदेश न मानें।

उन्होंने कहा कि विरोधी भी दवी जुबान में इस तथ्य को स्वीकार कर रहे हैं। मुख्यतः आज देश का आम आदमी महंगाई ए बेरोजगारी ए आंतरिक सुरक्षा व बाहरी खतरे के कारण इस सरकार से पूरी तरह निराश हो चुका है। विकास के कार्य पूरे देश में ठप्प पड़े हैं। केन्द्र ने राशन को भी टोटा लगा दिया है उसी तरह प्रदेश सरकार ने भी डिपुओं में राशन को अंकुश लगा कर जनता को परेशान कर रखा है। उत्तरांचल में एक पोस्टर लगाने पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को सस्पेंड कर दिया गया लेकिन राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जब बोलते हैं कि मईया बीमार है तब कोई कार्रवाई नहीं करती कांग्रेस।

प्रशन के उत्तर में धूमल ने कहा कि अनुराग और अरुण बोलने में सक्षम हैं और वह बोल रहे हैं पर यह एचपीसीए स्टेडीयम का रास्ता नहीं क्रीकेट का रास्ता बंद करने का प्रयास किया जा रहा है। 2003 से लेकर 2007 तक भी खेल में इन्होंने बाधाएं उत्पन्न की थीं। अरुण धूमल का राजनिति में सक्रीय प्रवेश के प्रश्न के जबाव में उन्होंने कहा कि अरुण तो तब बोले जब उस पर पर्सनल अटैक किया लेकिन कांग्रेस ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। करगिल शहीद सौरभ कालिया का देश को सम्मान करना चाहिए व रक्षा मंत्री का जांच न करवाना शहीदों का अपमान है व उन्हें इस बात का बेहद खेद है।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS