माल रोड़ पर चोरों ने की ए टी एम तोड़ने की कोशिश

0
367
PUNJAB-NATIONAL-BANK-ATM-MALL-SHIMLA

PUNJAB-NATIONAL-BANK-ATM-MALL-SHIMLA

“पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश के जुर्म में दर्ज किया केस , जांच में ए टी एम विडियों रिकार्डिंग में वारदात से जुड़ा कोई तथ्य नहीं मिला पुलिस को”

शिमला के माल पर स्थित पजांब नेशनल बैक के ए टी एम में कुछ अंजान लोगों द्वारा 1 -02-13 की रात को ए टी एम तोड़ने की कोशिश की घटना सामने आई है।

हैरान करने वाली जो बात है वो ये की जिस जगह पर चोरों ने इस घटना को अंजाम देने की कोशिश की है वो वी आई पी एरिया में जहां पुलिस की प्रेट्रोलिंग रात भर चलती है।
जब उस जगह ही चोर ऐसी वारदातों को अंजाम देने की कोशिश कर रहें है तो शहर की दूसरे क्षेत्र किस तरह से सूरक्षित हो सकते है , अब इस घटना में चोरों की हिम्मत देखी जाए या फिर ये की एक वी आई पी एरिया जो रात भर पुलिस की निगरानी में रहता है वहां भी चोर अपने चोरी के इरादों को पुरा करने की कोशिश में पीछे नहीं है।

वैसे ये पहली ऐसी घटना नहीं है इससे पहले भी बिते वर्ष पुलिस रिपोंटिग रुम से महज 100 मीटर की दुरी पर माल रोड पर ही स्थित ब्लैकबेरी के शो रुम पर चोरों ने पुलिस की निगरानी के रहते भी चोरी की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया था। वहीं अब माल पर ही चोरों ने ए टी एम को तोड़ने की कोशिश की है।

दूसरी और इस सारे मामले को लेकर शिमला सदर पुलिस स्टेशन में 02-02-2013 को चोरी की वारदात को अंजाम देने के जुर्म में धारा 457 , 511 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं पुलिस के अनुसार जब इस मामले को लेकर पंजाब नेशनल बैंक के ए टी एम की विडीयों रिकार्डिंग को खंगाला गया तो जांच में जो सामने आया वो ये की इस तरह की कोई घटना घटीत ही नहीं हुई थी ।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS