ज्योति मर्डर के आरोपी कांग्रेस विधायक को पार्टि से किया निष्कासित

0
310
sukhvinder-sukhu-congress

sukhvinder-sukhu-congress

“ज्योति मर्डर केस में पुलिस रिमाड़ के दौरान विधायक राम कुमार ने कबुला अपना जुर्म कहा मैनंे ही मारा ज्योति को जिसके चलते विधायक राम कुमार को पार्टि के साथ कांग्रेस विधायक दल से भी बाहर कर दिया गया है”

ज्योति हत्याकांड मामले में गिरफ्तार कांग्रेस विधायक राम कुमार ने पुलिस रिमांड के दौरान अपना जुर्म कबुल कर लिया है । राम कुमार ने बताया कि ज्योति की हत्या करने से पहले उन्होंने ज्योति को बहुत मारा और उसके बाद सेक्टर -21 की सड़क पर फैंक दिया गया जिसके बाद विधायक के ही एक साथी ने ज्योति को ट्रक से कुचल कर हत्या को ऐक्सीडेंट का रुप देने की कोशिश की ।

हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुखु ने शिमला में अध्यक्ष बनने के बाद नव र्निवाचित दून विधायक राम कुमार को पार्टि के पद से बरखास्त करने के साथ-साथ पार्टी के महासचिव के पद से भी निष्कासित करने का ऐलान कर दिया है। हांलाकी पार्टी ने यह फैंसला लेने में काफि देर की है। लेकिन विधायक राम कुमार के पंचकुला अदालत के सामने अपना गुनाह कबुल करने के बाद यह फैंसला लिया गया । प्रदेश के सोलन जिले के दून क्षेत्र से विधायक राम कुमार पर उनकी सहयोगी रही ज्योति के बलात्कार और हत्या के आरोप लगे थे , लेकिन राम कुमार इन सभी आरोपों को सिरे से नकारते रहे और पुलिस की नजरों से भागते रहे पर आखिर में हार मान कर विधायक ने हरियाणा पुलिस के पास आत्मसमर्पण कर दिया ।उसके बाद विधायक ने पुलिस रिमांड़ में इस बात को मान लिया कि ज्योति के साथ अवैध संबधों के चलते और ज्योति की विधायक को ब्लैकमेल करने की कोशिश से विधायक ने डर कर ज्योति की अपने साथियों के साथ मिल कर हत्या कर दी ।

वहीं प्रदेशाअध्यक्ष बनने के बाद सुखविदंर सिंह सुखु ने सबसे पहले राम कुमार पर फैंसला देते हुए अपने तेवर साफ कर दिए कि पार्टी में अनुशासनहीनता को कतई सहन नहीं किया जायेगा।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS