हमीरपुर से भाजपा के पूर्व सासंद सुरेश चंदेल कांग्रेस में शामिल

0
54
Hamirpur MP Rajesh Chandel Joins Congress

शिमला-चुनावी दौर में शीर्ष पार्टियों के नेताओं में संत-गांठ जारी है। इसी कड़ी में अब भाजपा के पूर्व सासंद सुरेश चंदेल ने आज कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। उन्होंने नई दिल्ली में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की उपस्थिति में पार्टी का सदयस्ता फार्म भरा। चंदेल भाजपा से हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से तीन बार सांसद रह चुके हैं।

कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से शिष्टाचार भेंट की।राहुल गांधी ने उन्हें पार्टी में शामिल होने पर अपनी शुभकामनाएं दी।सुरेश चंदेल राज्य सभा मे कांग्रेस के उपनेता आनंद शर्मा से भी मुलाकात की ।आनद शर्मा ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर उन्हें बधाई व शुभकामनाएं दी।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने सुरेश चंदेल का स्वागत करते हुए कहा कि उनके लम्बे राजनेतिक अनुभव से प्रदेश में पार्टी को मजबूती मिलेगी।

कुछ दिन पहले पार्टी से निकले गए हरीश जनारथा को भी कांग्रेस ने दुबारा दाल में शामिल कर लिया था। इससे पहले सुखराम ने दोबारा कांग्रेस में वापसी की थी।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें