सतपाल सत्ती द्वारा राहुल गांधी पर की गई अभद्र टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस पूरे राज्य में करेगी प्रदर्शन

0
69
Satpal Singh Satti's abusive remark on rahul gandhi

शिमला– हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कल 16 अप्रैल को भाजपा के खिलाफ 11 बजे प्रदेश भर में विरोध रैलियों का आयोजन करेगी।भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व उन के परिवार के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी की कड़ी आलोचना करते हुए प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा से सार्वजानिक माफी मांगने को कहा है।

याद रहे कि रविवार को सत्ती ने नालागढ़ के रामशहर में एक सभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी और उनके परिवार पर अश्लील टिपण्णी की थी! सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो क्लिप भी वायरल हुए जो किसी ने मोबाइल से बनाये थे !

वीडियो

प्रदेश कांग्रेस महासचिव रजनीश किमटा ने कहा कि सत्ती की भाषा से साफ है कि उन की सोच कितनी निम्न स्तर की है।भरी सभा मे महिलाओं का अपमान करना उन का मानसिक दिवालियापन दर्शता है।उन्होंने कहा है कि महिलाओं के प्रति आदर का ढोंग करने वाली भाजपा को इस बारे अपना स्टैंड भी क्लियर करना चाहिए।

किमटा ने कहा कि भाजपा से किसी के भी चाहे वह पुरुष हो या महिला आदर और सम्मान की अपेक्षा करना अपने आप से ही बेमानी होगी।आज भाजपा के वरिष्ठ नेता,जिन्होंने इसे बनाया उन्हें अपमानित कर घर बिठा दिया गया है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की चुनावी भाषा से साफ है कि वह पूरी तरह बोखलाए हुए है।

किमटा ने कहा कि देश के ज्वंलत मुद्दो से ध्यान हटाने के लिये विपक्षी दलों के खिलाफ अनाप शनाप बयान बाजी की जा रही है।वरिष्ट नेताओं का चरित्र हनन किया जा रहा है।।

रजनीश किमटा ने सतपाल सत्ती से गांधी परिवार के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी पर तुरंत सार्वजानिक
माफी मांगने को कहा है,अन्यथा प्रदेश में कांग्रेस उन के घेराव से भी पीछे नही हटेगी।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें