बिलासपुर के 4 और ऊना का 1 कांग्रेस पदाधिकारी अनुशाशनहीनता के लिए निलंबित

0
74
Kuldeep Singh Rathor on Shanta Kumar l

शिमला-हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने गत दिनों सुरेश चंदेल के विरोध में मिडिया में गये उन कांग्रेस के पदाधिकारियों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुये उन्हें तत्काल प्रभाव से उनके पद से निलंबित किया है ।

गौरतलब है कि सुरेश चंदेल के कांग्रेस में आने की सूचना के बीच पिछले दिनों बिलासपुर और उना में कांग्रेस के कुछ पदाधिकारियों ने प्रेस में जाकर सुरेश चंदेल के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के प्रस्ताव के विरूद्ध रोश व्यक्त किया था और कुछ ने उनका पुतला भी फूंका था।

पद से निलंबित किये गये कार्यकर्ताओं में बिलासपुर जिला कांग्रेस कमेटी के त्रिपता ठाकुर, नैम महोम्मद, शैलेंदर भरोल, मधु चंदेल और जिला कांग्रेस कमेटी उना के विकास कश्यप शामिल हैं!

इसका कड़ा संज्ञान लेते हुए राठौर ने यह कार्यवाही करते हुए कहा कि पार्टी में किसे लेना है और किसे लोकसभा या विधानसभा का टिकट किस प्रत्याशी को देना है यह पार्टी हाईकमान का विशेश अधिकार हैजिसका सबको सम्मान व पालन करना होगा । राठौर ने कहा कि इन पदाधिकारियों ने अनुशाशनहीनता का प्रदर्शन किया है! राठौर ने कहा कि 15 दिन के भीतर यह लोग अपनी स्थिति स्पष्ट करें अन्यथा पार्टी संविधान के अनुसार इनके विरूद्ध उचित कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें