टिकट कटने के कारण सदमे में है शांता कुमार, खीज मिटाने के लिए कर रहे दोषारोपण : राठौर

0
61
Kuldeep Singh Rathor on Shanta Kumar l

शिमला-प्रदेश कांग्रेस ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दो संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने पर सवाल उठा रहे भाजपा के नेताओं को कहा है कि भाजपा को जरा अपने नेताओं के इतिहास पर भी नज़र दौड़ा लेनी चाहिए।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा है कि राहुल गांधी का दो जगहों से चुनाव लड़ रहे है क्योंकि वो उन लोगों की भावनाओं का आदर और सम्मान करते हैं, जो चाहते थे कि राहुल साउथ से भी चुनाव लड़े।

राठौर ने भाजपा को याद दिलाते हुए पूछा है कि जब 2014 में उन की पार्टी के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो जगहों से क्यों चुनाव लड़े थे।क्या उन्हें अपनी जीत पर कोई संदेह था,जो आज राहुल गांधी पर सवाल उठा रहे हैं। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, लाल कृष्ण आडवानी क्यों दो-2 जगहों से चुनाव लड़े थे।राठौर ने ने कहा कि दूसरों पर उंगली उठाने से पूर्व आज के भाजपा नेताओं को अपना इतिहास भी खोल लेना चाहिए।।

भाजपा जो चुनाव से पूर्व अपने वर्तमान सांसदों को चुनाव मैदान में उतारने की बात करती थी,कांगड़ा ओर शिमला में अपने प्रत्याशी क्यों बदले।उन्हें क्या हार का डर सता रहा है।

राठौर ने शांता कुमार के उस बयान पर भी कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है जिस में उन्होंने पंडित सुखराम ओर वीरभद्र सिंह के एक होने को महज़ एक नाटक कहा है। उन्होंने याद दिलाया कि 2017 में प्रदेश में जब पंडित सुखराम के उन की पार्टी में शामिल हुए थे,तब क्या वे आरोप मुक्त थे।कांग्रेस में आयें तो दोषी, भाजपा में जाय तो पुण्य।

राठौर ने उन पर तंज कसते हुए कहा है कि शायद वो अपना टिकट कटने के कारण सदमे में है,ओर अपनी खीज मिटाने के लिए दोषारोपण कर रहे है।उन्होंने कहा है कि भाजपा को कांग्रेस की नही अपनी चिंता करनी चाहिए।

इसके अलावा आज शिक्षा विभाग के पूर्व निदेशक सेवानिवृत्त श्री बीएल विंटा ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता थी प्राप्त की!

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें