पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री पद ठुकरा कर संघठन में स्थापित किया था त्याग का आदर्श: कांग्रेस

0
32
Congress Committee Shimla (Woman)

शिमला –दिनांक 17 मार्च 2019 को जिला कांग्रेस कमेटी शिमला शहरी (महिला ) की बैठक का आयोजन स्थानीय चर्च सेनिटोरोयम चौड़ा मैदान में किया गया।

कांग्रेस ने कहा कि भाजपा सरकार ने देश में अल्पसंख्यक समुदाय के हितों की अनदेखी की है और सता पाने के लिए मध्यवर्गीय परिवारों और अल्पसंख्यक वर्गों को सब्ज बाग दिखाए गए और सत्ता पर आते ही भाजपा ने इन्ही वर्गों का शोषण करना शुरू कर दिया।

कांग्रेस का मानना है कि अल्पसंख्यक वर्ग में भय का माहौल है यधपि खुल कर लोग बात नही करते परन्तु सारे देश में आज वह सौहार्द दिखाई नही देता। अपने राजनैतिक स्वार्थ हेतु धर्म जात पात का बीज पुनः बोया जा रहा है जो देश के लिए घातक है । कांग्रेस ने कहा कि विभिन्नता में एकता के लिए पहचाने जाने वाला देश आज एक रंग विशेष में रंगा जा रहा है।

कांग्रेस ने कहा कि हमारी लड़ाई आज सत्ता को पाने की नही है ना कभी कांग्रेस को सत्ता की भूख ही रही है। कांग्रेस ने कहा कि कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री के पद को ठुकरा कर संघठन में त्याग का आदर्श स्थापित किया कि कांग्रेस सत्ता के लिए नही आम आदमी का प्रतिनिधितत्व करने ले लिए प्रयासरत रहती है।

कांग्रेस ने कहा कि आज उनकी लडाई ऐसी ताकतों के खिलाफ है जो देश को बांटने का काम कर रही है।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें