आर.एस. नेगी गतिविधियां व कार्य प्रणाली ठीक न होने के कारण भाजपा प्रचार-ंप्रसार अभियान समिति प्रदेशाध्यक्ष पद से निलंबित

0
88
Ranvir singh negi suspended

शिमला-प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी प्रचार-ंप्रसार अभियान समिति के प्रभारी सुभाष शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए सोमवार को जानकारी दी कि श्याम मजाजू संरक्षण व भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तथा पविन्द आचार्य राष्ट्रीय संयोजक द्वारा प्रदेश में प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी प्रचार-ंप्रसार अभियान समिति का गठन किया गया था ताकि प्रदेश में प्रधानमंत्री द्वारा आरम्भ की गई योजनाओं का गरीब व्यक्ति को लाभ मिल सके। इसी के तहत रणवीर सिंह नेगी को प्रदेशाध्यक्ष मनोनीत किया गया था।

सुभाष शर्मा ने कहा कि कुछ दिनों से केन्द्रीय नेतृत्व व प्रदेश नेतृत्व के ध्यान में लाया गया कि रणवीर सिंह नेगी की गतिविधियां व कार्य प्रणाली ठीक नहीं और संगठन को कमजोर करने के प्रयास किये जा रहे हैं।

शर्मा ने कहा कि उनके खिलाफ न्यायालय में एफआईआर की वजह से केस चल रहे है जिसकी वजह से विरोध सहन करना पड़ रहा है। इसलिए जब तक उकने खिलाफ चल रहे केसों से निपटारा नहीं हो जाता तब तक उन्हें प्रदेश अध्यक्ष के पद से निलम्बित किया जाता है

नेगी की जगह ई0 नरेश कंवर को कार्यवारी अध्यक्ष मनोनीत किया है!

दिसंबर 2018 में नेगी पर राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी पर अभद्र टिप्पणियां करने के आरोप लगे थे और इसी के चलते शिमला के सदर थाना में आईपीसी की धारा 295 ए और 505 के तहत एफ आई आर भी दर्ज की गयी थी!

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें