पंचायत प्रतिनिधियों को प्रलोभन देकर व डरा धमकाकर भाजपा में शामिल करने का आरोप

0
50
Himachal Watcher News Service For Himachal Pradesh

शिमला-हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुरं पर पंचायतीराज से जुड़े नेताओं को डराने धमकाने के आरोप लगाए हैं।

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी से जुड़े पंचायत प्रतिनिधियों को प्रलोभन देकर जबरन भाजपा में शामिल करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। इस संदर्भ में मुख्यमंत्री द्वाराअपनी सभाओं में झूठे आंकड़े पेश कर लोगो को ग़ुमराह के आरोप लगाए हैं।

कुलदीप राठौर ने एक बयान में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के उस वक्तव्य पर हैरानी जताई है जिस में उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र सराज में 1100 कांग्रेस के लोगो को भाजपा में शामिल करने की बात कही है।

राठौर ने उन्हें इस कि पूरी सूची जारी करने की चुनोती देते हुए कहा कि उन्हें प्रदेश की समस्यायो की ओर अधिक ध्यान देने की जरूरत है न कि कांग्रेस के लोगो को तोड़ने ओर डराने की।

कुलदीप राठौर ने मुख्यमंत्री की आलोचना करते हुए कहा है कि वह अपने राजनीतिक उद्देश्य के लिये सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे है। उन्हें कांग्रेस की चिंता छोड़ अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिये। उनके गृह जिला मंडी में भाजपा का जो गृह युद्ध देखने को मिल रहा है अपनी ही पार्टी के अंदर जयराम घिरते जा रहे है

राठौर ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में प्रदेश की चारों सीटों पर कांग्रेस की बढ़त देख कर जयराम परेशान हो चले है। मंडी सीट को बचाने के लिए वह यहां जूठे बयान दे रहे रहे है।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें