हिमाचल का युवा चिट्ठे की चपेट में, 90 ग्राम चिट्टे के साथ 1 युवक गिरफ्तार

0
267
प्रतीकात्मक तस्वीर.

पंजाब के बाद अब हिमाचल के युवा चिट्टे की चपेट में आ रहे हैं. तमाम जिलों से चिट्टे के साथ युवाओं की गिरफ्तारी के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला सोलन के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ का है.

बद्दी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर हुए हरियाणा के पिंजौर के रहने वाले एक हरविंदर सिंह तस्कर को बद्दी में 90 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया.

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हरविंदर को गिरफ्तार किया. वह बद्दी में चिट्टे की सप्लाई देने के लिए आया था, लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

SP बद्दी रानी बिंदु सचदेवा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पिंजोर निवासी हरविंदर सिंह को 90 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है, आरोपी तस्कर बीबीएन क्षेत्र में चिट्टे की सप्लाई करता था और पुलिस को लंबे समय से लगातार शिकायतें मिल रही थी, जिसके आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

बता दें कि ऊना जिले में इस साल अब नशा तस्करी को लेकर 62 मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं, चिट्टे के नशा किए हुए एक कार में पड़े युवक का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. युवक मंडी नंबर की गाड़ी में बहोशी की हालत में पड़ा है.

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें