2 नंवबर को कांगड़ा में गरजेंगे मोदी, 4 और 5 नंवबर को भी होगीं स्टार कंपैनरस की रैलियां

0
187
HP elections and PM Modi rally in himachal
Photo: PTI

शिमला: हिमाचल प्रदेश में बीजेपी अब पूरी ताकत के साथ उतरने जा रही है। बीजेपी अपने दीजग नेताओं को हिमाचल के रणक्षेत्र में उतार रही है। पीएम मोदी 2 नवम्बर से प्रदेश में प्रचार करने में जुट जाएँगे जबकि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 30 अक्तूबर से ही यहां चुनावी मोर्चा संभाल लेंगे।

चुनावों को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी की हिमाचल में रैलियां तय हो गई है। 2 नवम्बर को पीएम मोदी कांगड़ा के रेहन फतेपुर में 10 बजे रैली को संबोधित करेंगे ओर इसी दिन नाहन धौलाकुआं में दो बजे रैली को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी की चार और पांच नवम्बर को भी रैलियां होगा, लेकिन अभी तक इन रैलियों को लेकर स्थान और समय तह नही किया गया है। इसके अलावा अन्य भाजपा नेताओं का कार्यक्रम भी तय कर दिए गए है।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पांच दिन के हिमाचल प्रवास पर रहेंगे। शाह 30 अक्तूबर को बनीखेत में जनसभा को संबोधित करेंगे जिसके बाद वह 12 बजे जनसभा करेगें।इसके साथ ही राजनाथ सिंह भी प्रदेश के अलग- अलग हलकों में जनसभा करेगे

उतर प्रदेश के सीएम योगी 29 अक्तूबर से शुरू करेंगे प्रचार सीएम योगी नाहन से प्रचार शुरू करेंगे ओर सोलन के अर्की में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा नालागढ़ हरोली में भी योगी चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें